LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

जलसा को किया सील, फैन्स से बोले अभिषेक बच्चन- घबराएं नहीं

मुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. बीएमसी के अधिकारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइज भी किया जा चुका है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

अमिताभ के बंगले के बाहर बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगाए जाने की तस्वीरें भी सामने आई है. वहीं. कुछ देर पहले अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को जानकारी दी है कि वह ठीक हैं और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. उनके पूरे परिवार का कोरोना पॉजिटिव हो गया है और बीएमसी उनके टच में है.

अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कल, मेरे पिताजी और मैं कोरोना से संक्रमित हो गए. हम दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हैं.

हमने सभी संबंधित प्राधिकरणों के इसकी जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ के लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है. बीएमसी उनके संपर्क में है. मैं सभी से प्रार्थना करता हूं की शांत रहे हैं और घबराने की जरूरत नहीं है.’

बता दें कि शनिवार रात को अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट कर बताया,’आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए.

हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है. सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं. शुक्रिया.’

Related Articles

Back to top button