LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के दौरान किया वर्क फ्रोम होम

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के चलते लगभग बॉलीवुड के सभी स्टार्स घर पर बैठ गए लेकिन उनमें से कई लोगों को जो भी काम मिला, उसे अपने घर पर ही किया. लॉकडाउन की शुरुआत से अमिताभ बच्चन कई प्रमोशनल और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स पर वर्क फ्रोम होम कर रहे थे.

लेकिन अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है. उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. दोनों का मुंबई के नानावटी अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

मार्च में, सार्वजनिक सेवा घोषणा के लिए एक वीडियो में शूट किया गया. इसमें अमिताभ बच्चन थे. इस वीडियो में कोविड-19 को फैलने से रोकने और इससे बचाव के बारे में बताया गया. इस वीडियो को अमिताभ बच्चन के घर में शूट किया गया. ये वीडियो हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में शूट हुआ.

अप्रैल में अमिताभ बच्चन एक शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ में दिखाई दिए. इस शॉर्ट फिल्म में उनके हिस्से की शूटिंग को उन्होंने घर पर ही शूट किया. इस शॉर्ट फिल्म में कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को बताया गया था. अमिताभ बच्चन सहित इस शॉर्ट फिल्म में आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ और रणबीर कपूर सहित कई स्टार्स थे.

मई में, अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के लिए कई प्रोमोज को अपने घर पर ही शूट किया. इस शूट को फिल्म ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने रिमोट के जरिए डायरेक्ट किया.

फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दस दिन पहले अमिताभ बच्चन एक प्रोमोशनल/एड फिल्म की डबिंग के लिए अपने ऑफिस के डबिंग स्टूडियो गए थे.

Related Articles

Back to top button