LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुनील शेट्टी और संजय दत्त डब्बावालों की मदद के लिए आए आगे

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन के चलते ना दुकानें पूरी तरह से खुल रही हैं और ना ही ऑफिस. ऐसे में मुंबई के डब्बावालों की रोजी-रोटी खतरे में पड़ गई हैं.

लेकिन बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सुनील शेट्टी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के साथ मिलकर डब्बावालों की मदद करने के लिए आगे आए हैं. असलम शेख के पास कपड़ा, बंदरगाह, मत्स्य पालन विभाग और वह मुंबई शहर के संरक्षक मंत्री हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, असलम शेख, सुनील शेट्टी और असलम शेख डब्बावालों की प्रभावित परिवारों की भोजन मुहैया करवा रहे हैं. सुनील शेट्टी ने कहा यह पहल असलम भाई और संजू ने की है, मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई हिचक नहीं है.

प्रेमा चा डब्बा और भी सुंदर होता है, जब सब एक साथ आते हैं सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि पुणे के लिए भोजन से भरा एक ट्रक हम पहले ही भेज चुके हैं. यहां डब्बावाले एक कैंप में रह रहे हैं.

5000 परिवारों को मिलेगा लाभ

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 किट को खेद और मलवल भेजा गया है. सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम की एनजीओ इन क्षेत्रों में एक्टिव है. सुनील ने कहा एनजीओ का स्टाफा जमीनी स्तर पर काम कर रहा है. इस जगह काम करने का हमारा तीन महीने का प्लान है. इससे 5000 परिवारों को लाभ होगा.

थ्रोबैक मूड में संजय

वहीं आपको यह भी बतादे की लॉकडाउन पीरियड में, संजय दत्त थ्रोबैक मूड में है. इस बीच उनके पिता सुनील दत का जन्मदि और मां नरगिस और पिता के देहांत की एनिवर्सरी भी आई.

संजय दत्त ने 8 जुलाई को अपनी फिल्म ‘दस’ के 15 साल पूरे होने पर भी एक पोस्ट शेयर किया. फिल्म में अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी, दिया मिर्जा, बिपाशा बासु और जायेद खान लीड रोल में थे.

Related Articles

Back to top button