LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बड़ी खबर : रिया चक्रवर्ती को मिली रेप व जान से मारने की धमकी साइबर क्राइम से मांगी मदद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं. हाल ही में सुशांत के निधन के एक महीना पूरा होने पर उन्होंने सुशांत के लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया

जिसके बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. हाल ही में रिया को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम से मदद की गुहार लगाई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक कमेंट दिखाया है, जिसमें उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी गई है.

पोस्ट को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही… मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही… मैं शर्म में चुप रही…

उन्होंने धमकी देने वाले शख्स @mannu_raaut पर निशाना साधते हुए कहा लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा.

क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध हैं. मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि मैं साइबर क्राइम से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा है- अब बहुत हो गया है.

आपके बता दें कि सुशांत ने निधन को एक महीना पूरा होने पर जो रिया ने पोस्ट शेयर किया था. उस पर कई लोगों ने कमेंट किए. किसी ने उनका हौसला बढ़ाया और ढांढस बंधाया वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो जिन्होंने रिया की इस पोस्ट को मौकापरस्ती करार दिया.

Related Articles

Back to top button