LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हुआ एनकाउंटर

यूपी पुलिस बदमाशों को बख्शने के मूड में नहीं है. आए दिन बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है. शनिवार तड़के सेक्टर 18 के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई.

मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस दौरान उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाश के खिलाफ मोबाइल लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं.

गिरफ्त में आए बदमाश का नाम साजिद है. पुलिस ने बताया कि बाइक सवार साजिद और उसका एक साथी मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे. सेक्टर 20 थाना की पुलिस को इन बदमाशों की सूचना मिली थी.

पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो वह सेक्टर 18 की तरफ भागने लगे. पुलिस को आता देख बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

जवाबी कार्रवाई में बदमाश साजिद को गोली लग गई, जिसे पुलिस ने धर दबोचा. वहीं, उसका साथी फरार हो गया. पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक, लूटा हुआ मोबाइल व तमंचा बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि साजिद दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है. साजिद के खिलाफ मोबाइल लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि साजिद दिल्ली,

नोएडा और गाजियाबाद में अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस फरार हुए बदमाश तलाश में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button