LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

क्या गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज आइये जानते है ?

गैंगस्टर विकास दुबे की बात ‘मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला’ हाल ही में पूरे देश में गूंजी थी. विकास दुबे की करतूतों ने भारत की राजनीति और पुलिस विभाग पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए.

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले विकास को यूपी पुलिस ने मार गिराया. अब यह खबर आ रही है कि उस पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है.

खबर के मुताबिक, निर्देशक मनीष वात्सल्य के निर्देशन में ‘हनाक’ नाम की एक वेब सीरीज की तैयारी चल रही है. इस वेब सीरीज के जरिए विकास दुबे की गैंगस्टर दुनिया को दिखाया जाएगा.

इस नई वेब श्रृंखला के बारे में, निर्देशक मनीष वात्सल्य ने मीडिया को बताया, ”विकास दुबे मानव अस्तित्व का सबसे बड़ा उदाहरण है.

मैं विकास में कुछ ऐसी खामियां देख रहा हूं, जिनसे मैं आकर्षित हूं. इन दोषों के आधार पर, हम समाज को कुछ ऐसे सबक और संदेश दे सकते हैं, जो समय की आवश्यकता है.”

वेब सीरीज पर काफी शोध किया जा रहा है. जो तथ्य सार्वजनिक डोमेन में हैं, उन्हें खोजा जा रहा है, इसके साथ ही कई स्रोतों से जानकारी एकत्र की जा रही है. इस संबंध में, निर्देशक मनीष बोलते

मुझे सीरीज की संरचना और कहानी के बारे में बताया गया था. मुझे स्क्रिप्ट को ठीक से नया करना था. हम जो भी जानकारी सार्वजनिक डोमेन में लेने जा रहे हैं, गैर-वर्गीकृत रिकॉर्ड भी खोजे जाएंगे.

अब इतनी बड़ी वेब सीरीज बनने जा रही है, ऐसे में हर कोई इस प्रोजेक्ट के साथ काम करने वाले एक्टर्स के बारे में जानना चाहता है. लेकिन जब यह सवाल निर्देशक से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह

निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है. निर्देशक मनीष ने आश्वासन दिया है कि इस वेब श्रृंखला में, उन सभी महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को काम दिया जाएगा, जिन्हें उनके क्षेत्र का विशेषज्ञ माना जाता है.

Related Articles

Back to top button