LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

लखनऊ :कोरोना संक्रमण मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंचा 48 घंटे के लिये सीएमओ दफ्तर सील

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गया है. यहां तैनात कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है. अगले 48 घंटे के लिये सीएमओ दफ्तर को सील कर दिया गया है.

वहीं डीजीपी मुख्यालय भी कोरोना की चपेट में है. यहां तैनात एक और आईपीएस स्तर का अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आपको बता दें कि आईजी रैंक के अफसर की आज रिपोर्ट आई है.

यही नहीं दो दिन पहले एसपी रैंक का एक अधिकारी संक्रमण का शिकार हुआ था. डीजीपी मुख्यालय में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है.इससे पहले शुक्रवार को अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने सीएमओ दफ्तर का निरिक्षण किया था

और कई अफसरों को फटकार लगाई थी. जानकारी ये भी मिली है कि कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री नाराज हैं. लापरवाही बरते जाने पर कई जिलाधिकारियों और जिला चिकित्सा अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

आपको बता दें कि प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 1733 नए मामले सामने आये थे. राज्य में अब तक कुल 45163 कोरोना पॉजिटिव के सामने आये हैं. वहीं प्रदेश में 16445 एक्टिव केस की संख्या है.

शुक्रवार को बीते 24 घंटे में 38 कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है, ये एक दिन में हुई सबसे ज्यादा मौतें हैं. प्रदेश में अबतक 1084 लोगों की इस महामारी से जान जा चुकी है.

वहीं लखनऊ की बात करें तो शुक्रवार को 151 कोरोना के नये मामले सामने आये. राजधानी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3,386 तक पहुंच गई है. इनमें 2060 एक्टिव केस हैं.

पूरे प्रदेश में सबसं ज्यादा एक्टिव केस लखनऊ में हैं. शहर में 62 नए कन्टेनमेन्ट जोन हैं जबकि 24 ऐसे इलाके हैं जो कन्टेनमेन्ट से बाहर हो गये हैं.

Related Articles

Back to top button