LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मामूली विवाद को लेकर बड़ा हंगामा

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक घर में जानवर घुसने को लेकर हुए विवाद में समुदाय विशेष के लोगों ने एक दलित के घर में घुसकर उपद्रव किया.

विवाद बढ़ने के बाद गांव में दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी जेएन शुक्ला ने सोमवार को बताया कि जोगनिया गांव निवासी दलित बुधई ने अपने घर में सुअर पाल रखा है. रविवार को बुधई का जानवर छूटकर पड़ोस के नसरुद्दीन के घर में चला गया था.

दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर कहासुनी हुई, लेकिन ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया थाना प्रभारी ने बताया कि थोड़ी ही देर बाद नसरुद्दीन के लोगों ने बुधई के घर पर हमला बोल दिया

और काफी देर तक उपद्रव करते रहे बुधई का आरोप है कि उपद्रवियों ने उसके घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की साथ ही जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए घर में मौजूद महिलाओं, बच्चों और अन्य लोगों के साथ मारपीट की.

पुलिस ने बुधई की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में फरार 2 आरोपियों की तलाश जारी है.

थाना प्रभारी ने बताया कि गांव में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. फिलहाल किसी तरह का तनाव नहीं है. घटनास्थल पर एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है.

Related Articles

Back to top button