मनोरंजन

क्या आप जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आयुष्मान खुराना अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले आ चुके नज़र

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को करीब 12 साल हो गए हैं। सीरियल को कई साल हो गए हैं, लेकिन सीरियल की अधिकतर कास्ट वो ही है और कुछ लोगों ने ही तारक मेहता का साथ छोड़ा है। तारक मेहता में काम करने वाले कई स्टार बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। वहीं, कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए सीरियल में नज़र आ चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री का ऐसा सुपरस्टार भी हो, जो बॉलीवुड में आने से पहले इस शो में आ चुका है।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर वो स्टार कौन है, जो पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नज़र आ चुका है और अभी सुपरस्टार है। दरअसल, इस एक्टर का नाम है आयुष्मान खुराना। जी हां, आयुष्मान खुराना वो स्टार हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले इस शो में नज़र आए थे और वो इस शो में बतौर कास्ट नहीं बल्कि प्रमोशन करने ही आए थे। उन्होंने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को प्रमोशनल प्लेटफॉर्म के तौर पर इस्तेमाल किया था।

कब आए थे नज़र?

आयुष्मान खुराना ने फिल्म विक्की डोन से बॉलीवुड में कदम रखा था। वैसे उनकी पहली फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। इस फिल्म से पहले साल 2009 में एक्टर ने इस टीवी के सेट यानी गोकुलधाम सोसाएटी में कदम रखा था और सीरियल में नज़र आए थे। उस वक्त आयुष्मान किसी फिल्म का प्रमोशन नही करने आए थे बल्कि कुछ और था।

आयुष्मान खुराना इंडियन प्रीमियर लीग के प्रमोशन के लिए यहां आए थे। भारत की लोकप्रिय लीग आईपीएल के प्रमोशन के लिए आयुष्मान खुराना ने इस घर में कदम रखा था और इस लीग में वो प्रीम मैच शो के लिए प्रजेंटर के तौर पर काम करते थे। इस वजह से वो शो में नज़र आए और उसके बाद अभी तक एक्टर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई नहीं दिए हैं। बता दें कि शो को इस महीने 12 साल होने वाले हैं और सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो गई है, ऐसे में 12 वीं वर्षगांठ पर मेकर्स कुछ अलग कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button