LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

इमरान ताहिर 4 महीने से लॉक डाउन के कारण पाकिस्तान में फंसे

दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर इमरान ताहिर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. इमरान ताहिर पाकिस्तान से वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो गए हैं. कोरोना वायरस की वजह से लगी हुई

पाबंदियों के चलते पिछले चार महीने से ताहिर पाकिस्तान के लाहौर में फंसे हुए थे. रविवार को ताहिर दक्षिण अफ्रीका की बजाए वेस्टइंडीज रवाना हो गए.

इमरान ताहिर 18 अगस्त से वेस्टइंडीज में शुरू हो रही कैरिबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे. फरवरी में इमरान ताहिर पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग खेलने आए थे.

मार्च में पीसीएल को कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया था.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान ताहिर ने लॉकडाउन के दौरान लाहौर में रहना ही सही समझा. ताहिर मूल रूप से पाकिस्तान से ही हैं.

ताहिर का जन्म पाकिस्तान में हुआ था और उन्होंने अपने क्रिकेट करियर का आगाज पाकिस्तान से ही किया.

ताहिर ने पाकिस्तान के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लिया था.लेकिन ताहिर को पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला था, इसलिए वह दक्षिण अफ्रीका शिफ्ट हो गए.

हाल ही में ताहिर ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा था कि उन्हें पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल पाने का मलाल है.

बता दें कि पिछले साल इमरान ताहिर ने वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

लेकिन अब वर्ल्ड कप के रद्द होने की वजह से ताहिर के भविष्य पर सवालिया निशान लग गया है.

हालांकि इमरान ताहिर सितंबर में इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे. ताहिर आईपीएल में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.

Related Articles

Back to top button