LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

कोरोना के कारण नोएडा स्टेडियम था बंद आज खुल गया नए टाइम टेबल के साथ

नोएडा के लोगों को लिए बड़ी खुशखबरी है. कोरोना संक्रमण के चलते पिछले 4 महीने से बंद नोएडा स्टेडियम को आज से खोल दिया गया है. स्टेडियम सुबह 5 बजे से 9 बजे और शाम 4 बजे से 8 बजे तक खुला रहेगा.

स्टेडियम के आउटडोर गतिविधियों को लिए अभी फिलहाल खोला गया है. इंडोर गतिविधियों के लिए अभी साफ- सफाई का कार्य किया जा रहा है. नोएडा स्टेडियम में प्रवेश के लिए कुछ नियम बनाये गए हैं, जिसका पालन करना होगा.

स्टेडियम में प्रवेश के समय आरोग्य सेतु ऐप होना जरूरी है. इसके साथ ही मास्क, सैनिटाइजर व खुद के पास पानी की बोतल भी होना आवश्यक है. तभी स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा.

स्टेडियम में सुबह- सुबह एक्सरसाइज करने आये लोगों का कहना है कि स्टेडियम खुलने से काफी राहत मिली है, क्योंकि आउटडोर में एक्सरसाइज करने का आनंद ही कुछ और होता है.

स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे गोल्फ खिलाड़ियों ने न्यूज 18 से कहा कि स्टेडियम बन्द होने से प्रेक्टिस नहीं हो पा रहा था. लेकिन आज से स्टेडियम खुल गया है यह अच्छी बात है.

भले ही पूरे दिन स्टेडियम नहीं खुलेगा लेकिन सुबह- शाम खुलने से खिलाड़ियों के साथ- साथ शहर के लोग भी वॉक और एक्सरसाइज कर सकते हैं जो यह बहुत जरूरी था.

कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्टेडियम को 15 मार्च से ही बंद कर दिया गया था. इसके चलते लोगों को अपने घरों की छत पर या लॉन में योग, वॉक और एक्सरसाइज करना पड़ता था.

लेकिन अब इससे शहर के लोगो बड़ी राहत मिलेगी. नोएडा स्टेडियम के एंट्री गेट नंबर 4 पर गार्ड मौजूद है जो प्रवेश करने वाले लोगों को चेक कर रहे हैं. फेस मास्क, और मोबाइल में आरोग्यसेतु जरूरी है. नहीं होने पर उन्हें एंट्री नहीं दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button