LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

बड़ी खबर : बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली धमकी FIR दर्ज

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन से जुड़े बयान को लेकर भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी मिली है. ये धमकी उन्हें फोन पर दी गई है.

सांसद ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस फोन नंबर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है.बताया गया कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को अज्ञात फोन नंबर से कई कॉल आए और उन्हें धमकाया गया.

फोन करने वाले ने राम मंदिर भूमि पूजन सहित कई मुद्दों का ज़िक्र करते हुए सांसद से अभद्रता पूर्वक बातचीत की. साथ ही उन्हें धमकी भी दी है.

सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कोरोना वायरस महामारी से छुटकारे के लिए लोगों से दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की थी.

उन्होंने कहा था कि 25 जुलाई से 5 अगस्त तक रोज शाम 7 बजे अपने घर में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें. इसी दिन अयोध्या में राम मंदिर के लिए शिलान्यास भी है.

प्रज्ञा ने इस दिन घरों में दीप जलाने का भी आव्हान किया था. पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी भी शामिल होने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button