LIVE TVMain Slideदेशबिहारमहाराष्ट्र

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए उद्धव ठाकरे सरकार पर साधा निशाना

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को एकबार फिर पटना के रहने वाले बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच को लेकर महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है.

शनिवार शाम सुशील मोदी ने कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं.

कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखायेगी? अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुम्बई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है.

सुशील मोदी ने आगे कहा बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिये, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए. राज्य सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी.

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो.

महाराष्ट्र में पहले भी बिहार के लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन अब वहां कांग्रेस-एनसीपी की बैसाखी पर टिकी उद्धव सरकार ने तो हद कर दी है.

सुशील मोदी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र से बिहारी मजदूरों की वापसी के समय अड़ंगेबाजी की गई.

इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मामले पर बात की. उन्होंने कहा कि अगर परिवार कहेगा तो सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे.

उन्होंने कहा कि न्याय दिलाने के लिए ज़रूरत पड़ी तो स्पीडी ट्रायल भी कराएंगे साथ ही महाराष्ट्र पुलिस को सहयोग करनी चाहिए.

इस मामले पर बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेशवर पाण्डेय ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि सुशांत से जुड़े लोगों से बिहार पुलिस ने पूछताछ की है.

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, कुक अशोक, बहन मीतू सिंह, पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे, सुशांत के डॉक्टर डॉ चावड़ा, सुशान्त के घर का स्वीपर नीरज शामिल है.

उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत की जांच के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे. बिहार से मुम्बई गई टीम की मदद के लिए बिहार से कुछ सीनियर अधिकारी भी जांएगे.

बिहार पुलिस ने शनिवार को प्रोड्यूसर रुमी जाफरी से पूछताछ की. रुमी रिया और सुशांत को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे हालांकि लॉकडाउन के चलते फिल्म शुरु नहीं हो पाई.

वहीं सुशांत ने भी कहा था कि जब ठीक हो जाउंगा तब फिल्म करुंगा. वहीं बिहार पुलिस को नवी मुंबई के उलवे जाएगी. इसी जगह सुशांत, रिया और शोविक कि कंपनी रजिस्टर है. रिया के पापा इंद्रजीत का फ्लैट है.

Related Articles

Back to top button