LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से एक महीने में निकाले गए इतने रुपए बैंक डीटेल्स में हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम लगातार जुड़ रहा है. इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज करने के बाद, प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की ओर से किए गए खर्चों की जांच शुरू कर दी है.

हाल ही में, जब सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते का विवरण मिला, तो पाया गया कि 90 दिनों में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते में शेष राशि 4.64 करोड़ से रु से घट कर 1.4 करोड़ रुपए हो गई. प्रवर्तन निदेशालय इसकी जांच कर रहा है.

बैंक विवरण के मुताबिक पूजा-पाठ के नाम पर सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट एक महीने में 2 लाख 2 हजार रुपए निकाले गए.

इन पैसों को पंडित और पूजा-पाठ की सामग्रियों के ऊपर खर्च किए है. सुशांत के परिवार का दावा है कि इस पैसे से रिया चक्रवर्ती ने एक्टर पर जादू टोना किया था.

उल्लेखनीय है कि जांच एजेंसियां ​​उस विशेष राशि की भी जांच कर रही हैं जिसे रिया चक्रवर्ती के निजी खर्चों और उनके परिवार के सदस्यों के खाते में ट्रांसफर किया गया था.

बैंक खाते के विवरण में यह पता चला है कि सुशांत सिंह के खाते में 14 अक्टूबर 2019 को 4.7 करोड़ रुपये से अधिक थे. उस दिन, रिया के भाई शोविक के खाते में हवाई टिकट के लिए 81,901 रुपये ट्रांसफर किए गए थे.

15 अक्टूबर को रिया के भाई के होटल खर्च के लिए 4.7 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए थे. उसी दिन, दिल्ली के होटल ताज में ठहरने के लिए 4.3 लाख रुपये फिर से रिया के भाई को ट्रांसफर कर दिए गए.

16 अक्टूबर को दिल्ली के लिए रिया और शोविक टिकट के लिए 76,000 रुपये ट्रांसफर किए गए थे. इस समय सुशांत सिंह के बैंक खाते का विवरण सामने आया है.

इन विवरणों से यह समझा जा सकता है कि रिया और उनके परिवार वालों के लिए सुशांत के खाते काफी पैसे निकाल गए. इतना ही नहीं, 14 नवंबर को, रिया के नाम पर 1.5 लाख रुपये का एक और ट्रांजेक्शन हुआ.

20 और 21 नवंबर 2019 को, रिया के मेकअप और खरीदारी पर 75000 से अधिक रुपये खर्च किए गए थे. इसके अलावा, उन्होंने 24 नवंबर को 22,220 रुपये में खरीदारी की. सुशांत सिंह ने 25 नवंबर को रिया के भाई की ट्यूशन फीस भी अदा की.

Related Articles

Back to top button