उत्तर प्रदेशखबर 50

रेलबाजार में पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या, दो साल पहले की थी दूसरी शादी

रेलबाजार थानाक्षेत्र में रविवार की आधी रात पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और सूचना पर आई पुलिस ने छानबीन शुरू की है। पति के सिर पत्थर से कुचलकर और पत्नी की गला दबाकर हत्या की गई है, जबकि पत्नी के कपड़े और घर का सामान अस्त व्यस्त मिला है। पुलिस ने पूछताछ के बाद सामने आए अलग अलग बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से बस्ती केरला निवासी रामदीन निषाद रेलवे में कॉन्ट्रैक्ट पर पेंटिंग का काम करते हैं और रेलवे स्टेडियम में पवेलियन के नीचे बने क्वार्टर में वर्षों से रह रहे हैं। परिवार में उनकी पत्नी कुसुम, चार बेटे विष्णु, सूरज, शिवा, नंदी व दो बेटियां प्रीति व नंदिनी हैं।

रामदीन ने बताया कि रेलवे ग्राउंड स्थिर क्वार्टर में उनका बेटा विष्णु व बहू शालू भी साथ रह रहे थे और परिवार के बाकी सदस्य श्यामनगर के रामपुरम में किराए के मकान में रहते है। 23 वर्षीय विष्णु भी पेंटिंग का काम करता था और दो साल पहले उसकी शादी 22 वर्षीय शालू से हुई थी। शालू ने उससे दूसरी शादी की थी, वह अपने पहले पति को छोड़कर अपने मायके मुंशीपुरवा बाबूपुरवा में रह रही थी।

रामदीन के मुताबिक रविवार रात करीब 9:00 बजे वह कमरे पर पहुंचे तो बेटा-बहू बाहर ही बैठे थे। बहू शालू ने खाना दिया, जिसे खाने के बाद वे अपने कमरे में सोने चले गये। रात करीब 11:30 बजे आवाज दी तो बेटे ने पानी लाकर उसे पिलाया। इसके बाद क्वार्टर के बाहर मैदान में चटाई बिछाकर सोने चले गए। सोमवार सुबह 7:00 बजे रामदीन की नींद खुली तो कमरे का सामान बिखरा पड़ा था और बेटे-बहू का रक्तरंजित शव पड़े थे।

इसपर उन्होंने पुलिस को फोन पर सूचना दी। एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि कमरे का सामान बिखरा होने लूटपाट की आशंका जताई जा रही है। मृतकों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। शालू की पहली शादी के बिंदु पर भी जांच कराई जा रही है, जल्द वारदात का राजफाश होगा।

मैदान में लगता है नशेबाजों का जमावड़ा

रेलवे के जिस मैदान में दंपती की हत्या हुई, वहां रोजाना नशेबाजों का जमावड़ा रहता है। मैदान चारों तरफ से खुला होने के कारण कोई भी अंदर आ-जा सकता है और यहां बैठकर लोग शराब भी पीते हैं। रामदीन ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस से की थी लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया।

Related Articles

Back to top button