LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशस्वास्थ्य

बड़ी खबर : कानून मंत्री बृजेश पाठक का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब कानून मंत्री बृजेश पाठक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिलहाल, पाठक घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं.

बता दें कि उनकी पत्नी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं.योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब कानून मंत्री ब्रजेश पाठक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिलहाल, पाठक घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं. बता दें कि उनकी पत्नी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव है.

ब्रजेश पाठक ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अतःविगत दिनों मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृपया सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर जांच कराने का कष्ट करें.

गौरतलब है कि पिछले दिनों में यूपी के भाजपा नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से क्वारंटीन हैं. उन्होंने भी ट्वीट के जरिए ही कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी.

वहीं, यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. कमला रानी को 18 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कमला रानी कानपुर के घाटमपुर से विधायक थीं.इसके अलावा आगरा के भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय भी कोरोना की चपेट में हैं. उनके यहां परिवार के सदस्यों के अलावा रिश्तेदार और घर पर काम करने वाले कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में हैं.

Related Articles

Back to top button