LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के घर आई बड़ी ख़ुशी दिया बेटे को जन्म

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया हैं. साक्षी के पति अजितेश ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि सुबह 10:30 बजे छाबड़िया नर्सिंग होम में बेटे को जन्म दिया. उन्होंने बताया कि जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है.

अजितेश अपने फेसबुक वॉल पर लिखते हैं कि महादेव के आशीर्वाद और आप सब की दुआओं से साक्षी और मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है आशीर्वाद बना रहे बाबा.

आपको बता दें कि लव मैरेज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है.

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं. क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक उनका परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है.

लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

आपको बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं.

इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था.

इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

Related Articles

Back to top button