LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर खुद का फोटो किया शेयर हुई ट्रोल

साल 2020 अपने शुरुआत से ही परेशानियों की झड़ी लेकर आया है. इसका असर नेता और अभिनेता तक पर देखा जा सकता है.

अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी भी इससे अछूती नहीं रह सकीं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीर शेयर की है.

पोस्ट के जरिए स्मृति ईरानी ने अपने प्रशंसकों को बताने की कोशिश की है कि 2020 से कितनी ज्यादा परेशानी है और ये साल जितनी जल्दी खत्म हो जाए तो बेहतर है.

रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पांच तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों को देखकर 2020 में हर किसी के मूड का अंदाजा लगाया जा सकता है.

2020 की शुरुआत प्राकृतिक आपदा, कोरोना महामारी से हुई. कभी न खत्म होनेवाले लॉकडाउन की मुसीबत ने हर किसी के धैर्य की परीक्षा ली.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में लोग 2020 के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं. इस कड़ी में स्मृति ईऱानी भी साल के खत्म होने का शिद्दत से इंतजार करनेवालों में शामिल हो गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा जब आप 2020 के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं.

उनका पोस्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर के बीच चर्चा का विषय बन गया. अब तक हजारों सोशल मीडिया यूजर पोस्ट को ‘लाइक्स’ कर चुके हैं.

कमेंट्स सेक्शन में भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. किसी ने उनकी समझ की तारीफ करते हुए चतुर नेता बताया तो किसी ने हंसता हुआ इमोजी कमेंट्स सेक्शन में डाला.

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. अपने प्रशंसकों के लिए केंद्रीय मंत्री मजेदार मीम्स, फोटोग्राफ और पोस्ट शेयर करती रही हैं.

Related Articles

Back to top button