LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्टर आयुष्मान खुराना के बाद अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के बाद अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी हैं. उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को एक खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है.

रिया के समर्थन में उतरीं स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा रिया को एक अजीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है जिसका नेतृत्व एक भीड़तंत्र द्वारा किया जा रहा है.

मैं उम्मीद करती हूं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इस ओर ध्यान देगी और फर्जी खबर बनाने वालों और साजिश भरी कहानियों की रचना करने वाली रिपूपलिक, पूपइंडिया सहित अन्यों पर नकेल कसेगी.

इस बीच, दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका दायर करते हुए कहा है कि मीडिया गलत तरीके से मामले का ट्रायल कर उन्हें दोषी ठहरा रही है.

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से यह भी सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि उन्हें इस साल के अंत में होने वाले बिहार चुनावों के मद्देनजर अपनाए जाने वाले राजनीतिक एजेंडे के रूप में इस्तेमाल न किया जाए.

कंगना रनौत ने आयुष्मान खुराना को भी चापलूस आउटसाइडर्स बताया है. कंगना रनौत टीम ने कमाल आर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा चापलूस आउटसाइडर्स माफियाओं को सिर्फ एक वजह से सपोर्ट करते हैं

इसकी वजह भी उनका बिचौलियापन है, किसी को भी उनसे कोई खतरना नहीं है और वे कंगना और सुशांत सिंर राजपूत जैसे कुछ लोगों को नकारते हैं उनका मजाक उड़ाते हुए संघर्ष का पूरा फायदा उठाते हैं.

जानकारी के मुताबिक ईडी ने रिया और उनके परिवार पर सख्त एक्शन लेते हुए उनके फोन को जब्त कर लिया गया है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत इन तीनों के फोन जब्त कर लिए गए हैं.

सोमवार को ईडी ने इन तीनों से काफी लंबे समय तक पूछताछ की थी. लेकिन ईडी को इनके बयान संतोषजनक नहीं लगे, साथ ही इनके आपस में मेल भी नहीं खा रहे थे. ऐसे में ईडी ने सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ न की जाए इसलिए फोन जब्त कर लिए गए है.

Related Articles

Back to top button