LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उद्धव सरकार पर बरसी भाजपा कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत केस में राजनीति चरम पर है. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जहां पार्टी के सांसद संजय राउत ने इसकी कमान संभाल रखी है

तो उनके उपर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के अलावा बिहार के कई अन्य दल भी सवाल खड़े कर रहे हैं. इस कड़ी में बीजेपी ने संजय राउत के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता को लेकर सामना में छपे आलेख पर नाराजगी जताते हुए कहा कि महाराष्ट्र में अंधेरगर्दी है जिसके चौपट राजा श्रीमान उद्धव ठाकरे बन गए हैं.

निखिल ने कहा कि महाराष्ट्र में गुंडागर्दी है और यही कारण है कि सुशांत से जुड़े तथ्यों-सबूतों को मिटाया जा रहा. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सामना का आलेख, सुशांत की मृतआत्मा के चरित्रहनन का घटिया प्रयास है.

दिशा की फाईल डिलीट करने के बाद अब उसके कपड़े फ़ोरेंसिक जांच के लिए भेजे जा रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में आरोपियों के पक्ष में उद्धव सरकार, बॉलीवुड माफिया, कांग्रेस खुलकर उतर चुकी है. महाराष्ट्र सरकार की हरकत देखिए जो मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ प्रॉक्सी केस करवा रही है.

उन्होंने कहा कि ऐसे में सिर्फ सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट से ही सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद है. निखिल ने कहा कि मामले की जांच कर रही सीबीआई इस केस में संजय राऊत, आदित्य ठाकरे से पूछताछ करे साथ ही उनका नारको टेस्ट भी जरुर करे.

निखिल ने कहा कि ऐसे वक्त जब आरोपियों के पक्ष में कांग्रेस उतर ही गई है तो इस मामले में राहुल-प्रियंका गांधी भी अपना स्पष्टीकरण दें.

मालूम हो कि इससे पहले सामना में छपे आलेख को लेकर ही सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बब्लू ने भी संजय राउत को लीगत नोटिस भेजते हुए 48 घंटे का वक्त दिया है. संजय राउत के बयान और लेख पर बिहार के अन्य दलों ने भी टिप्पणी की है.

Related Articles

Back to top button