LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

निर्देशक निशिकांत की सेहत को लेकर अस्पताल प्रशासन की ओर से आया बयान

फिल्म निर्देशक निशिकांत की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब है और वो अस्पताल में भर्ती हैं. अब उनकी सेहत को लेकर अस्पताल प्रशासन की ओर से एक बयान जारी किया गया है.

अस्पताल ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि निर्देशक की हालत गंभीर है, लेकिन खतरे से बाहर हैं.

अस्पताल ने बयान में कहा की मिस्टर निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला है.

वे अच्छे डॉक्टरों की टीम की देखभाल में हैं. टीम में गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट, हेपेटोलॉजिस्ट और वरिष्ठ सलाहकारों की टीम शामिल है. उनकी स्थिति गंभीर, लेकिन स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि निर्देशक निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त हैं. इसी बीमारी के चलते वे पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है और वो इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं.

निशिकांत कामत ने पांच साल पहले अजय देवगन और तब्बू को लेकर चर्चित फिल्म‌ ‘दृश्यम’, इरफान खान को लेकर ‘मुम्बई मेरी जान’ व ‘मदारी’, जॉन अब्राहम को लेकर ‘फोर्स’ व

‘रॉकी हैंडसम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था कामत ने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है.उन्होंने विक्रमादित्य मोटवाने निर्देशित ‘भावेश जोशी’ और ‘रॉकी हैंडसम’ में नकारात्मक भूमिकाएं भी निभाईं थीं वे ‘दर-ब-दर’ नामक एक हिंदी फिल्म के निर्देशन की तैयारी में थे, जिसे 2022 में रिलीज किया जाना है.

Related Articles

Back to top button