LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मेरठ में साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान पार्टी करते मिले लोगो को किया गिरफ्तार

मेरठ में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 50 युवकों को गिरफ्तार किया है. इन सभी को पुलिस ने एक हुक्का बार से पकड़ा है. फिलहाल, पुलिस हुक्काबार के मालिक समेत सभी पर लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज करने की बात कह रही है.

दरअसल, कुछ दिन पहले ही नौचन्दी क्षेत्र में एक कैफे में दो वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने हुक्काबारों में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. नौचन्दी पुलिस ने कैफे के मालिक और मैनेजर सहित वायरल वीडियो में नजर आने वाले युवक को जेल भेजा था.

तभी से हुक्काबारों को लेकर हिंदू संगठन लगातार लव जिहाद जैसी घटनाओं का आरोप लगाते हुए हुक्का बारों को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. जिसके बाद मेरठ में इन दिनों हुक्काबारों को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने को मिल रही है.

ताजा मामला थाना नौचन्दी क्षेत्र के शास्त्री नगर नई सड़क का है. जहां साप्ताहिक लॉक डाउन में भी एक हुक्का बार में गतिविधियां चल रही थीं.

सूचना पर जब नौचन्दी पुलिस ने हुक्काबार में छापा मारा तो वहां करीब 50 लड़के मौजूद थे. छापेमारी के दौरान सभी युवक हुक्का पीते और शराब का सेवन करते हुए नजर आए.

सीओ सिविल लाइन्स संजीव देशवाल ने बताया कि छापेमारी के दौरान शराब की बोतलें हुक्का और अवैध असलाह भी बरामद किया है.

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 50 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. हुक्काबार मालिक सहित इन सभी पर लॉकडाउन के उल्लंघन व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button