LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सोनाक्षी सिन्हा ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली पर कसा ये तंज

सोनाक्षी सिन्हा ने दो महीने पहले अपने ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया था, तबसे वह ट्विटर पर एक्टिव नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार किड्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे.

इस नेगेटिविटी और ट्रोल से बचने के लिए सोनाक्षी ने ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किया, लेकिन वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि ट्विटर से दूर रहने पर उनकी लाइफ में काफी बदलाव हुए हैं और वह पहसे बेहतर महसूस कर रही हैं और उन्होंने यह भी कहा कि उनका ट्विटर पर वापसी करने का कोई प्लान नहीं है. उन्होंने नेपोटिज्म की बहस पर अपना पक्ष रखा और कंगना रनौत की चुटकी भी ली.

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह हैरान हैं कि नेपोटिज्म की वह महिला बात कर रही है जिसकी बहन खुद उनका काम मैनेज कर रही है. उन्होंने कहा कि वह इस बात को बिल्कुल भी महत्व नहीं देती हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं, कंगना रनौत के सारे काम उनकी बहन रंगोली चंदेल देखती हैं. वह कंगना की बहन होने के साथ-साथ उनकी मैनेजर भी हैं. सोनाक्षी ने इस पर ही तंज कसा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कहा. उन्होंने कहा कि उनके पिता ने कभी भी किसी प्रोड्यूसर के पास उनके लिए कॉल नहीं किया.

सोनाक्षी ने कहा कि ‘दबंग’ भी इस वजह से ऑफर हुई क्योंकि उनका परिवार सलमान खान के परिवार को जानता है, लेकिन इतने से काफी नहीं था. मेकर्स को लगा कि मैं इस रोल लिए फिट हूं और इस वजह से उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की.

Related Articles

Back to top button