LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

राजधानी दिल्ली : पुलिस SI कोरोना से था संक्रमित हुई मौत

देश की राजधानी दिल्ली में एक और कोरोना योद्धा की मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस के पीसीआर में कार्यरत इंस्पेक्टर संजय शर्मा का मंगलवार को निधन हो गया.

पिछले कुछ दिनों से इंस्पेक्टर संजय शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित थे. वसंत कुंज स्थित एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही उनको कोरोना वायरस के संक्रमण कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी मिली थी. उसके बाद उनका इलाज करवाया जा रहा था.

मिली जानकारी के मुताबिक, इनके घर में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. संजय शर्मा की पत्नी और उनका बेटा संक्रमण से ग्रसित बताए जा रहे हैं.

हालांकि, वे होम क्वारंटीन हैं. शायद इसी वजह से कोई घर से बाहर निकल नहीं रहा था. बता दें कि दिल्ली में इससे पहले डॉक्टर व अन्य मेडिकल स्टाफ की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. हालांकि, राज्य सरकार कोरोना पर नियंत्रण के दावे कर रही है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगे लॉकडाउन के दौरान से ही दिल्ली में जिम, होटल व अन्य प्रतिष्ठान बंद हैं. इनको खोलने को लेकर निर्णरू होना है. दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल अनिल बैजल की अध्‍यक्षता में DDMA की बैठक होने वाली है.

बताया जा रहा है कि इस महत्‍वपूर्ण बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और AIIMS के डायरेक्‍टर डॉक्‍टर रणदीप गुलेरिया भी इसमें शिरकत करेंगे.

इससे पहले केजरीवाल सरकार ने होटल और जिम को खोलने को लेकर एलजी अनिल बैजल के पास एक प्रस्‍ताव के साथ पहुंचे थे, जिन्‍हें उन्‍होंने स्‍वीकृति नहीं दी थी. अब इसी मसले पर एलजी की अध्‍यक्षता में बैठक होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button