LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

फरार हुई विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली को ढूढ़ने में जुटी भदोही पुलिस

ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा,उनकी पत्नी और बेटे पर गोपीगंज कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमे में विधायक इन दिनों जेल में हैं.

वहीं इस मामले में आरोपी उनकी पत्नी रामलली मिश्रा जो मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं, उनकी तलाश में भदोही पुलिस जुटी हुई है. भदोही, प्रयागराज समेत अन्य जिलों में रामलली मिश्रा को तलाशा जा रहा है. इस मामले में विधायक के बेटे को कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक के आदेश हैं.

विधायक विजय मिश्रा की पत्नी रामलली मिश्रा मिर्जापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं. बीते दिनों उनके एक रिश्तेदार के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें विधायक विजय मिश्रा की पत्नी भी आरोपी बनाई गई थी. बीते दिनों प्रयागराज में उनके गनर ने ऐसी सूचना दी थी कि रामलली लापता हो गई हैं.

जिसके बाद भदोही पुलिस ने दावा किया था कि रामलली मिश्रा गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने गनर को छोड़कर गायब हुई हैं. भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उस समय इस तरह की बातें की गई थी कि वह गायब हो गई हैं. पुलिस उनको तलाश कर रही है गिरफ्तारी के प्रयास तेजी से जारी है.

ज्ञानपुर सीट से चौथी बार विधायक बने विजय मिश्रा के एक रिश्तेदार ने गोपीगंज कोतवाली में 4 अगस्त को विधायक उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमे मकान पर कब्जा करने और शिकायतकर्ता के नाम की फर्म पर कब्जा करने और चेकों पर जबरन सिग्नेचर कराने समेत अन्य आरोप लगाए गए थे.

विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर में हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद पुलिस उनको भदोही लेकर आई थी. कोर्ट में पेश होने के बाद विधायक को न्यायिक हिरासत में भदोही की जिला जेल भेजा गया, जहां से सुरक्षा कारणों की वजह से उनको नैनी जेल शिफ्ट किया गया. उसके बाद सोमवार देर शाम नैनी जेल से विधायक विजय मिश्रा को चित्रकूट जेल में शिफ्ट कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button