LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बसपा सुप्रीमो मायावती बोली यूपी में कानून व्यवस्था अति दयनीय

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती यूपी में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं.

इसी क्रम में मायावती का ताजा ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कहा है कि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार आ रही हैं. उन्होंने योगी सरकार को पूर्व की सपा सरकार के साथ खड़ा किया और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है यूपी में सभी वर्गों/धर्मों व खासकर दलितों के साथ आए दिन द्वेष, उत्पीड़न, बलात्कार, हत्या आदि की मानवता को शर्मसार करने वाली घटनायें साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति अति-दयनीय. इन घटनाओं के प्रति सरकारी लीपापोती से हालात में और बिगाड़. सरकार ध्यान दे.

उन्होंने आगे लिखा है जबकि इन जघन्य घटनाओं से स्पष्ट तौर पर जनता को सपा व भाजपा सरकार की कार्यशैली में कोई खास अन्तर देखने को नहीं मिल रहा है

तथा कांग्रेस पार्टी के राज में तो यहां पीड़ितों की एफआइआर तक भी नहीं दर्ज की जाती थी साथ ही उस दौरान मीडिया भी आज की तरह उतना सक्रिय नहीं था.

बता दें इससे पहले भी मायावती कई और ट्वीट करके कह चुकी हैं कि यूपी में बीजेपी सरकार और पूर्व की सपा सरकार में कोई अंतर दिखाई नहीं दे रहा है.

पिछले दिनों आजमगढ़ में दलित प्रधान की हत्या के बाद उन्होंने कहा था कि आजमगढ़ के बांसगांव में दलित प्रधान सत्यमेव जयते पप्पू की स्वतंत्रता दिवस की पूर्वसंध्या में नृशंस हत्या व 1अन्य की कुचलकर मौत की खबर अति-दुःखद है.

यूपी में दलितों पर इस प्रकार की हो रही जुल्म-ज्यादती व हत्या आदि से पूर्व की सपा व बीजेपी की वर्तमान सरकार में फिर क्या अन्तर रह गया है?

Related Articles

Back to top button