LIVE TVMain Slideदेशबिहारमनोरंजनमहाराष्ट्र

चिराग पासवान से मिलने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के भाई और भाभी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई और बीजेपी एमएलए नीरज कुमार बबलू और भाभी सह एलजेपी एमएलसी नूतन सिंह ने सोमवार को एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की.

मिली जानकारी अनुसार नीरज कुमार बबलू और नूतन सिंह सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच के लिए चिराग पासवान की ओर से किए गए पहल के लिए उनका आभार व्यक्त करने गए थे.

इस संबंध में बीजेपी एमएलए नीरज कुमार बब्लू ने कहा मेरी पत्नी चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी से विधान पार्षद है और हमलोगों का एक घरेलू संबंध भी रहा है. ऐसे में आना-जाना लगा रहता है

उन्होंने बताया कि चिराग यहां आए थे तो उनसे मुलाकात करनी थी और उन्हें धन्यवाद देना था. उन्होंने जिस तरह से सुशांत आत्महत्या मामले में आवाज उठाया, आज मामला सीबीआई जांच तक पहुंच गया है. इन्होंने मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री से बात की. इन्हीं सब विषयों को लेकर मुलाकात हुई और बातचीत भी.

नीरज कुमार बबलू ने कहा देश भर में लाखों लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. हमलोग कुछ और काम भी कहते हैं, तो लोग कहते हैं कि कुछ और नहीं पहले सीबीआई जांच.

इसलिए हमलोग शुरू से सीबीआई जांच के लिए लगे हुए हैं और अब मामला सीबीआई के हाथ में है. लेकिन अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में होने के कारण कुछ लोग लगातार सीबीआई से बचने कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में जैसे ही वहां से कुछ पॉजिटिव निर्देश होता है, जांच शुरू हो जाएगी

उन्होंने कहा देश के तमाम कलाकार से लेकर सभी दल भी यही चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो. बस एक दल चाहता है कि सीबीआई जांच न हो.

ऐसे में वो किस वजह से जांच नहीं चाहते, यह सभी लोग जानना चाहते हैं. सीबीआई जांच में तमाम बातें सामने आ जाएगी और हमलोग भी चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो और तमाम दोषी को सामने लाया जाए. वहीं कोई निर्दोष नहीं फंसे.

Related Articles

Back to top button