LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगन रनौत ने भारत सरकार से करण जौहर का पद्मश्री सम्मान वापस लेने अपील की

एक्ट्रेस कंगन रनौत ने एक बार फिर फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर पर निशाना साधा और सरकार से अनुरोध किया है कि करण जौहर से पद्मश्री सम्मान वापस लिया जाए.

उन्होंने करण जौहर पर एंटी नेशनल फिल्म बनाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने ये भी कहा कि करण जौहर ने उन्हें धमकी दी और सुशांत सिंह राजपूत का करियर भी तबाह किया.

कंगना रनौत टीम ने ट्वीट किया मैं भारत सरकार से प्रार्थना करती हूं कि करण जौहर से पद्मश्री सम्मान वापिस लिया जाए. उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर मुझे खुले आम धमकी दी थी और मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था.

वह सुशांत सिंह राजपूत के करियर तबाह करने के लिए भी जिम्मेदार है. उरी हमले के दौरान भी उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट किया था और अब हमारी सेना के खिला देश विरोधी फिल्म बनाई है.

कंगना रनौत टीम ने एक शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह सब लिखा. सौम्या दीप्ता ने ट्विटर पर श्रीविद्या राजन नाम की फ्लाइट लेफ्टिनेंट की पोस्ट शेयर की है.

सौम्या दीप्ता का कहना है कि श्रीविद्या राजन उद्मपुर एयरफोर्स बेस में गुंजन सक्सेना की कोर्स-मैट थी. उनका कहना है कि वह पहली महिला हैं जो कारगिल गईं और गुंजन नहीं. उन्होंने पुष्टि की है कि आर्म रेसलिंग सीन पूरी तरह से गलत है.

उन्होंने कहा कि गुंजन सक्सेना फैक्ट्स को तोड़-मरोड़ के पेश किया है. श्रीविद्या राजन ने अपने फेसबुक पोस्ट में उसका खुलासा किया है.

इसके साथ ही सौम्या दीप्ता ने गुंजन सक्सेना और श्रीविद्या राजन की ट्रैनिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गुंजन सक्सेना और श्रीविद्या राजन उद्यमपुर बेस में ट्रेनिंग के दौरान.

गुंजन वायु सेना अधिकारी नहीं है, जिन्होंने में अकेली ट्रेनिंग ली थी. श्रीविद्या भी पहली महिला जिन्हें कारगिल में तैनात किया गया था. गुंजन उनके बाद वहां गई थी.

Related Articles

Back to top button