LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत केस CBI को सौपने पर खुश हुआ परिवार जीत की ओर बढ़ा पहला कदम

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना अहम फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ये साफ हो गया कि इस केस की जांच अब सीबीआई ही करेगी.

सुशांत सिंह केस की जांच अब मुंबई पुलिस नहीं करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को देकर केंद्र सरकार के फैसले पर मुहर लगा दी है.

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से जहां महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है, वहीं, एससी के इस फैसले से सुशांत का परिवार बेहद खुश हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस फैसले के आते ही ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करके खुशी जाहिर की है.

परिवार का इकलौता बेटा और लाडले भाई सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए परिवार लगातार संघर्ष कर रहा है. आज को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद परिवार ने खुशी जाहिर की है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर इस खुशी का इजहार किया. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा- आखिरकार!! SSR के लिए CBI #CBITakesOver

सुअपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने भगवान को धन्यवाद देते हुए कहा- धन्यवाद ईश्वर! आपने हमारी दुआओं का जवाब दिया है !! लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है … सच्चाई की ओर पहला कदम! CBI पर पूरा भरोसा !! #Victoryoffaith #GlobalPrayersForSSR #Wearefamily #CBITakesOver

अपने तीसरे ट्वीट में श्वेता ने सुशांत के सभी फैंस और परिवार को इस फैसले पर बधाई देते हुए कहा- मेरे विस्तृत परिवार को बधाई !! इतनी खुश… पहली जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में कदम. #JusticeforSushantSingRajput #OurfullfaithonCBI

आपको बता दें कि सुशांत सिंह के निधन के दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया हैं और तब से ही सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था.

सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में बिहार में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है, इसके अलावा, मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

Related Articles

Back to top button