LIVE TVMain Slideदेशविदेश

बड़ी खबर : राष्ट्रपति ट्रंप की बहन मैरियन ट्रंप बैरी ने अपने भाई को निर्दयी बताया

अमेरिका में इस साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ने लगी है. नवंबर में होने वाले चुनाव में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दूसरे कार्यकाल के लिए दावेदारी पेश करेंगे

लेकिन मौजूदा हालात में पहले से ही कई चुनौतियों का सामना कर रहे ट्रंप को लेकर एक ऐसा बयान आया है, जिसने उनके विरोधियों को हमलावरल होने का मौका दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति ट्रंप की बहन मैरियन ट्रंप बैरी ने अपने भाई को निर्दयी और झूठा बताया है और साथ ही कहा है कि उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता.असल में, मैरियन ने ये बयान सार्वजनिक तौर पर नहीं दिया बल्कि उनकी एक निजी बातचीत का गुपचुप तरीके से बनाया गया ऑडियो टेप शनिवार को सार्वजनिक कर दिया गया, जिसमें वह अपने भाई को लेकर ये बातें बोलती हुई सुनीं गईं.

ट्रंप की बहन से पहले भी उनके कई पूर्व साथी भी ट्रंप पर अलग-अलग तरह के आरोप लगा चुके हैं, लेकिन राष्ट्रपति के इतने करीब किसी शख्स की ओर से इस तरह के शब्द पहली बार सुनने को मिले हैं.

अमेरिका के मशहूर अखबार वॉशिंगटन पोस्ट को मिली मैरियन की रिकॉर्डिंग में वह अपने भाई के बारे में कहती वह सिर्फ अपने आधार से अपील करना चाहता है. उनके कोई सिद्धांत नहीं हैं. एक भी नहीं. हे ईश्वर, उनके वह ट्वीट और झूठ

दरअसल ये ट्वीट, राष्ट्रपति ट्रंप की भतीजी मैरी ट्रंप ने मैरियन से बातचीत के दौरान बनाए थे. मैरी के बनाए इन टेपों को सार्वजनिक होने से रोकने के लिए ट्रंप के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप ने अदालत का रुख किया था, लेकिन वहां से उन्हें कोई राहत नहीं मिली थी. रॉबर्ट ट्रंप का हाल ही में निधन हो गया था.

इसी रिकॉर्डिंग के एक हिस्से में मैरियन भतीजी मैरी से कहती हैं यह सिर्फ पाखंड है. ये पाखंड और निर्दयता. डोनाल्ड निर्दयी है.

हालांकि, इस रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद अभी तक राष्ट्रपति ट्रंप या व्हाइट हाउस की ओर से इस मामले पर कोई सफाई जारी नहीं की गई है.

Related Articles

Back to top button