LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो की शेयर मचा हंगामा

अपनी बोल्डनेस के जरिए बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं.

इन दिनों सनी अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं वहीं इस बीच सनी के बोल्ड अदाओं ने लोगों को एक बार फिर से दीवाना बना दिया है.

 मुंबई. अपनी बोल्डनेस के जरिए बॉलीवुड (Bollywood) में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं. इन दिनों सनी अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं वहीं इस बीच सनी के बोल्ड अदाओं ने लोगों को एक बार फिर से दीवाना बना दिया है. सनी ने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर अपनी एक धमाकेदार बिकिनी फोटो (Bikini Photo) शेयर की है. सनी की इस फोटो ने इंटरनेट पर जबरदस्त हंगामा कर दिया है. यही कारण है कि उनकी ये बिकिनी फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. (Photo Credit- sunnyleone/Instagram)

सनी ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक धमाकेदार बिकिनी फोटो शेयर की है. सनी की इस फोटो ने इंटरनेट पर जबरदस्त हंगामा कर दिया है. यही कारण है कि उनकी ये बिकिनी फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

 दरअसल, सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि वो स्ट्राइप्ड बिकिनी पहने बेड पर लेट कर फोटोशूट करवा रही हैं. वहीं सनी लियोनी के इस बोल्ड अवतार ने फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है. ये फोटो इंटरनेट पर हंगाना मचा रही है. (Photo Credit- sunnyleone/Instagram)

दरअसल, सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दिख रहा है कि वो स्ट्राइप्ड बिकिनी पहने बेड पर लेट कर फोटोशूट करवा रही हैं. वहीं सनी लियोनी के इस बोल्ड अवतार ने फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है. ये फोटो इंटरनेट पर हंगाना मचा रही है.

 इस फोटो के कैप्शन में सनी लियोनी ने बताया कि इन दिनों उनके वीकेंड्स कैसे बीते रहे हैं. सनी ने अपनी बिकिनी फोटो के कैप्शन में लिखा- संडे की दोपहर को समय बिता रही हीं और कुछ नहीं कर रही हूं. (Photo Credit- sunnyleone/Instagram)

इस फोटो के कैप्शन में सनी लियोनी ने बताया कि इन दिनों उनके वीकेंड्स कैसे बीते रहे हैं. सनी ने अपनी बिकिनी फोटो के कैप्शन में लिखा- संडे की दोपहर को समय बिता रही हीं और कुछ नहीं कर रही हूं.

 सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. वहीं, इसके साथ ही वो पिछले कुछ दिनों से वो अपनी काफी हॉट फोटोज से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. (Photo Credit- sunnyleone/Instagram)

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. वहीं, इसके साथ ही वो पिछले कुछ दिनों से वो अपनी काफी हॉट फोटोज से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं.

 बीते दिनों सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिनमें वो अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती और मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. (Photo Credit- sunnyleone/Instagram)

बीते दिनों सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिनमें वो अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती और मस्ती करती दिखाई दे रही थीं.

Related Articles

Back to top button