Main Slideउत्तराखंड

कुमाऊं में सड़ हादसों में दो लोगों की हुई मौत, एक की हालत गंभीर, जानकारी मिलने पर परिवार में मचा काेहराम

कुमाऊं में सड़ हादसों में दो लोगों की जान चली गई। एक घटना नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक की है तो दूसरी बागेश्वर जिले। ओखलकांडा ब्लॉक में देर रात फारेस्ट विभाग की जीप लेकर जा रहा चालक अनियंत्रित होकर सौ मीटर नीचे की सड़क पर जा गिरा। वह रात भर सड़क पर मृत पड़ा रहा। सुबह लोगों को पता चला तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। दूसरी घटना बागेश्वर की है। बागेश्वर की ओर आ रहा है ट्रक पौड़ी बैंड के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया।

ओखल कांडा में जीप दुर्घटनाग्रस्त] चालक की मौत

भीमताल : ओखल कांडा ब्लॉक के मल्ला ओखलकांडा मे वन विभाग की एक ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई । हादसे में चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात मल्ला ओखलकांडा निवासी तारा दत्त सुयाल पुत्र राम दत्त वन विभाग की जीप लेकर सुरंग हल्द्वानी मार्ग से अपने घर के लिए जा रहा था। इसी दौरान अचानक वाहन अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट नीचे आ गिरा। हादसे में चालक तत्काल मौत हो गई। सुबह हल्द्वानी से फलों की खाली पेटी लेकर आ रही ट्रक चालक घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। क्षेत्र के निवासी दीपक बरगली ने राजस्व पुलिस शिव सिंह चौहान और अन्य अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया। मौके पर राजस्व पुलिस पंचनामा आदि की कार्रवाई कर रही है। मृतक शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है।

पौड़ी बैंड में दुर्घटना, एक कि मौत

बागेश्वर : बागेश्वर की ओर आ रहा है ट्रक पौड़ी बैंड के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। आपदा प्रबंधन टीम ने बचाव कार्य चलाया। शव की शिनाख्त की जा रही है। मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे एक ट्रक जो हल्द्वानी से बागेश्वर की तरफ आ रहा था। पौड़ी बैंड के पास करीब 300 मीटर नीचे गिर गया। ट्रक में मौजूद एक व्यकित की मृत्यु मौके पर हो गयी है। जबकि दूसरा व्यक्ति घायल गोविंद सिंह पुत्र हरीश सिंह निवासी हरसिंगियाबगड़ उम्र 47 साल है। उसको 108 की सहायता से जिला अस्पताल लाया गया । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ,फायर सर्विस, आपदा प्रबंधन की टीम मौके में पहुँच गयी थी। बचाव राहत कार्य जारी है।

Related Articles

Back to top button