Main Slideदेश

कोच्ची में 14 वर्षीय बच्ची के यौन उत्पीडन करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, बाकी लोगों की तलाश जारी

केरल में अक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी देतेहुएपुलिस ने कहा कि कोच्चि के मंजुमेल में मार्च के बाद से 14 साल की लड़की को धमकाने और यौन शोषण के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं और उनकी पहचान शाहिद (24), फरहाद खान (29) और हनीफ (28) के रूप में हुई है। एलोर थाना अधिकारी  ने बताया कि पीड़ित के एक रिश्तेदार द्वारा शोषण का पता चलने पर  सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में संरक्षण के प्रासंगिक प्रावधानों, POCSO अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के रिश्तेदार के अनुसार, गिरोह के पांच लोगों ने मार्च के बाद से कई बार मंजुमेल के एक घर में और बाद में एडापल्ली और कुन्नुमपुरम में स्थानों पर यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने कहा कि गिरोह के तीन लोगों को एर्नाकुलम एसीपी के लालजी के नेतृत्व में पुलिस की एक जांच टीम ने गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जबकि उनके बाकी साथियों की तलाश चल रही है, उन्होंने आगे कहा कि बाकी लोग गृह राज्यों लौट गए थे।

Related Articles

Back to top button