LIVE TVMain Slideखबर 50देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ समय बिताने को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ समय बिताते दिख रहे थे. मोर उनके हाथों से दाना चुग रहे थे.

अब कांग्रेस ने इस वीडियो पर तंज कसते हुए पीएम पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा मोदी जी ‘मोर’ पीआर नहीं, मोर काम कीजिए. मतलब कांग्रेस ने पीएम मोदी को ज्यादा प्रचार करने की बजाय ज्यादा काम की सलाह दी है.

कांग्रेस ने वीडियो में कहा है मोदी जी की एक बार फिर अपनी फेवरिट हॉबी ‘पीआर एक्टिविटी’ के साथ वापसी हुई है. इंटरनेशनल रैंकिंग में भारत लगातार गिर रहा है. वर्ल्ड प्रेस फ्रीडम इंडेक्स 2020 के अनुसार, 180 देशों में भारत की रैंकिंग 142 है. वहीं ग्लोबल टेररिज्म इंडेक्स रैंकिंग में 160 देशों में भारत का 7वां स्थान है. लेकिन प्रधानमंत्री सिर्फ अपना प्रचार करने में व्यस्त हैं.

Congress targeted PM peacock video, said Modi ji 'Mor' PR nahi, more kaam kijiye

23 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी सुबह की दिनचर्या की पूरी झलक दिखती है. सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो गया. शेयर करने के तीन घंटे में ही सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही करीब 24 लाख से ज्यादा लोग वीडियो देख चुके थे.

वीडियो में कई दृश्य दिखें. मसलन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम आवास के गार्डन में टहल रहे हैं और आगे-आगे उनके मोर है. मोर नृत्य भी कर रहा है. टहलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी एक चबूतरे पर बैठकर मोर को दाना खिला रहे हैं. सुबह प्रधानमंत्री कुछ जरूरी कार्य भी निपटा रहे हैं.

उनके हाथों में कागज हैं. उस समय भी मोर उनके साथ दिखते हैं. एक जगह दो मोर उनके पास नजर आते हैं.दरअसल, प्रधानमंत्री आवास में राष्ट्रीय पक्षियों का ग्रुप रहता है. जिन्हें सुबह की सैर के बाद प्रधानमंत्री मोदी नियमित रूप से दाना चुगाते हैं.

Related Articles

Back to top button