LIVE TVMain Slideदेशप्रदेशस्वास्थ्य

हरियाणा : कृषि मंत्री जेपी दलाल हुए कोरोना संक्रमित ट्वीट कर दी जानकारी

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दलाल राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए सत्तारूढ़ बीजेपी के आठवें विधायक हैं. मंत्री ने कहा कि तीन दिन पहले उन्होंने जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई.

हालांकि उसके बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई. फिलहाल उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. साथ ही अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की है.

करनाल से बीजेपी सांसद संजय भाटिया और करनाल जिले की घरौंदा सीट से विधायक हरविंदर कल्याण ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है.

हरविंदर कल्याण ने भी तीन दिन पहले कोरोना वायरस जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी. लेकिन लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई तो उनके संक्रमित होने की पुष्टि हो गई.

कृषि मंत्री जेपी दलाल और CM के ओएसडी ...

संजय भाटिया के पहले हिसार से बीजेपी सांसद बृजेन्द्र सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. हरियाणा के परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. खट्टर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है. इसके अलावा बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button