खबर 50

जुआ खेलने से मना करने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक और आठ साल के बच्चे सहित निकाला घर से बाहर

बरेली के किला में रहने वाले व्यक्ति ने न सिर्फ उसे तीन तलाक दिया बल्कि उसे आठ साल के बच्चे सहित मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। महिला को उसके पति ने तीन तलाक इसलिए दे दिया कि वह उसे जुआ खेलने को मना करती थी। पीडित महिला ने ससुराल वालों पर बेटे का अपहरण कराने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला जखीरा मोहल्ले का है। जहां रहने वाली गुलफिशा ने बताया कि उसका निकाह दस साल पहले पड़ोस के रहने वाले कासिफ के साथ हुआ था। निकाह के बाद गुलफिशा ने एक बेटे को जन्म दिया। आरोप है कि उसका पति पतंग बनाने का काम करता है। जिससे होने वाली सारी कमाई को वह जुएं में उड़ा देता है। जब वह इस बात का विरोध करती तो वह उसके साथ मारपीट करता था।

25 जुलाई की सुबह जब पति जुआ खेलकर घर पर आया तो उसने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनो के बीच विवाद हो गया। पीडिता का आरोप है विवाद बढने पर उसके पति ने पहले तो उसके साथ मारपीट की। उसके बाद उस उसके आठ साल के बेटे सहित तीन तलाक देते हुए घर से बाहर निकाल दिया। मामले में पीडिता ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने अपने स्तर से कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button