LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगना रनौत का नेपोटिज्म वाला ट्वीट काफी तेज़ी से हो रहा वायरल कहा नारकोटिक्स टेस्ट हुआ तो कई पहुंचेंगे जेल, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस मामले में अब सुशांत डेथ मिस्ट्री ने नया मोड ले लिया है. सुशांत केस पर अपनी प्रतिक्रिया देने और लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म की चर्चा कर कई हैरान कर देने वाले खुलासे करके सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर फिर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि बॉलीवुड में नारकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे.

कंगना रनौत ने अपनी बात बेबाकी से दुनिया के सामने रखती हैं. सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर जेल में पहुंच जाएंगे. अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे. उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए.

कंगना ने इस ट्वीट के जरिए सिर्फ A लिस्टर कहकर बॉलीवुड के बड़े सितारों को कटघरे में खड़ा कर दिया है. कंगना के इस ट्वीट पर सुशांत के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं आपको बता दें कि कंगना ने इससे पहले कुछ ट्वीट कर खुलासा किया था कि जब मैं नाबालिग थी तो मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वह मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे, ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1298583756412825600?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1298583756412825600%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-target-bollywood-celebs-on-after-drug-angle-in-sushant-case-says-many-a-listers-will-be-behind-bars-ss-3216076.html

जब मैं सफल हो गई और फेमस फिल्म पार्टीज में जाने लगी तो मुझे उस समय बॉलीवुड की भयानक दुनिया, ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से सामना हुआ. कंगना ने इस मामले पर नारकोटिक्स विभाग की मदद करने की भी बात करते हुए सेंट्रल गर्वमेंट से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Related Articles

Back to top button