LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया की सुशांत सिंह राजपूत की मां की मौत भी डिप्रेशन से हुई

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती काफी वक्त खुलकर सामने आई हैं. उन्होंने एक न्यूज चैनल को इस केस को लेकर अपना पक्ष रखा है और सुशांत सिंह और उनके डिप्रेशन के बारे में कई अहम खुलासे किए हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के तनाव में होने के साथ-साथ उनकी मां को भी मानसिक बीमारी का शिकार बताया है. मानसिक बीमारी की वजह से उनकी मां की मौत हुई.

इसके साथ-साथ रिया ने यह भी बताया कि सुशांत सिंह अपने मां के काफी करीब थे और वह उन्हें बहुत याद करते थे. रिया ने सुशांत के पिता के बारे में हैरान करने देने वाला खुलासा किया. रिया के मुताबिक, सुशांत के उनके पिता केके सिंह अच्छे संबंध नहीं थे क्योंकि उनके पिता काफी युवा उम्र में ही उनकी मां को छोड़कर चले गए थे. रिया ने यह भी कहा कि उनकी मां भी कथित तौर पर डिप्रेशन से गुजर रही थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई.

सुशांत सिंह की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अभिनेता शेखर सुमन ने उठाए सवाल  - Jansatta

रिया ने आगे कहा कि वह इसकी वजह सुशांत अपने पिता से लगभद 5 साल से नहीं मिले थे. वहीं, रिया के इंटरव्यू पर अंकिता लोखंडे ने रिएक्शन दिया है. अंकिता ने कहा कि 2016 तक सुशांत को डिप्रेशन नहीं था. वह उनके परिवार के साथ खड़ी हैं. अंकिता ने अपने ट्वीट में लिखा शुरुआत से अंत तक मैं और सुशांत जब तक साथ थे 23 फरवरी 2016 तक. उन्हें किसी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था और उन्होंने डॉक्टर से संपर्क नहीं किया था. वह पूरी तरह से ठीक थे.

Sushant Singh Rajput's Mother Passed Away Due To Depression, Claims Rhea  Chakraborty- - Read Latest Bollyood News and Gossip

वहीं, रिया के परिवार के संबंधों पर दिए बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि परिवार में सभी लोग सुशांत को पसंद करते थे. सुशांत भी सबसे प्यार करते थे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सुशांत से प्यार था तभी तबीयत खराब होने और उसके चंडीगढ़ जाने का पता चलते ही उससे मिलने के लिए अमेरिका से भारत आई थी.

Related Articles

Back to top button