LIVE TVMain Slideदेशबिहारमनोरंजनमहाराष्ट्र

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत के पिता से की मुलाकात

अपने बेटे की मौत की सच्चाई सामने लाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने आज केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से मुलाकात की.

सुशांत की मौत के मामले में फिलहाल सीबीआई जांच कर रही है, जबकि ईडी और एनसीबी भी इससे जुड़े अलग मामलों की जांच कर रही है. तीनों ही मामलों में सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है.

छवि

सुशांत के पिता केके सिंह और सुशांत की बड़ी बहन रानी सिंह ने फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री अठावले से कुछ देर तक मुलाकात की और इस मामले को लेकर चर्चा की. हालांकि, उनके बीच क्या बात हुई यह स्पष्ट नहीं है.

इस मामले में शुरू से ही राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी अपनी आवाज उठाई है. सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले बिहार के राजनेताओं ने मामले की जांच की मांग की थी. मामला बढ़ने के बाद महाराष्ट्र में विपक्षी दल बीजेपी के नेता भी सक्रिय दिखाई दिए हैं. अठावले भी महाराष्ट्र के प्रमुख नेताओं में से हैं.

फिलहाल, सीबीआई लगातार अपनी जांच में जुटी है और आज उसने मुख्य आरोपी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया. सीबीआई के समन के बाद रिया मुंबई में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची, जहां शुरू से ही मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम मौजूद है. फिलहाल रिया से पूछताछ जारी है.

छवि

इससे पहले गुरुवार को रिया ने अलग-अलग समाचार चैनलों के सामने पहली बार पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी और सभी तरह के आरोपों पर अपनी ओर से सफाई पेश की. अपना पक्ष रखते हुए रिया ने सुशांत के परिवार पर भी कुछ आरोप लगाए और कुछ चौंकाने वाले दावे भी किए.

Related Articles

Back to top button