LIVE TVMain Slideखबर 50देशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए बड़े आरोप

सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है. आज नौवां दिन है और सीबीआई की टीम फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इसी बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि रिया और मुंबई पुलिस में सांठगांठ है, क्योंकि कल सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया मुंबई पुलिस के दफ्तर गई थीं.

इससे पहले राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को रिया चक्रवर्ती का प्रवक्ता कहा था. साथ ही उन्होंने ये सवाल भी पूछा था कि 65 दिनों तक राज्य सरकार और पुलिस केस में ड्रग्स ऐंगल क्यों नहीं पता लगा पाई.जानकारी के मुताबिक कल पूछताछ खत्म होने के बाद मुंबई पुलिस रिया की सुरक्षा के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची. पुलिस की टीम के साथ रिया अपने घर के लिए रवाना हुई. घर के सामने रिया की गाड़ी रुकी लेकिन रिया गाड़ी से नहीं उतरी. फिर पुलिस के साथ ही रिया सांताक्रूज थाने पहुंचीं. रिया के साथ उनके भाई शोविक भी मौजूद थे. थाने में कुछ देर रुकने के बाद रिया पुलिस की भारी सुरक्षा में घर पहुंचीं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अपनी तफ्तीश में जुटी हुई है. केस में आगे की कार्रवाई के लिए सैमुअल मिरांडा डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुका है. बताया जा रहा है की रिया चक्रवर्ती भी केस में पूछताछ के लिए आज एक बार फिर सीबीआई से मुखातिब होंगी. शुक्रवार को रिया से सीबीआई ने 31 सवाल पूछे थे.

Sushant Singh case: BJP leader Ram Kadam said - rhea chakraborty and Mumbai police have a nexus

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को अभी तक सुशांत सिंह के हत्या के एंगल से कोई सबूत नहीं मिला है. सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी जांच को भी शामिल किया है. पिछली पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से 31 सवाल पूछे गए थे. सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती आज उन सवालों पर सीबीआई जवाब जानना चाहेगी जो अभिनेत्री और सुशांत के रिश्ते से जुड़ी हों इससे पहले सीबीआई रिया के भाई शोविक, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज सिंह से पूछताछ कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button