LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

लोकसभा सदस्य एच वसंतकुमार के निधन पर राष्ट्रपति ने जताया शोक

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच वसंतकुमार का कल निधन हो गया था. आज उनका पार्थिव शरीर उनके होमटाउन चेन्नई स्थित कामराजर अर्गम लाया गया है. वसंतकुमार कोरोना वायरस से संक्रमित चल रहे थे. 10 अगस्त को उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वसंतकुमार पहली बार 2019 में सांसद चुने गए थे. इससे पहले वह दो बार विधायक रहे थे.

अपोलो अस्पताल ने बताया कि निमोनिया की वजह से उन्हें CCU में रखा गया था. तमाम कोशिशों के बावजूद COVID 19 की वजह से उनकी स्थिति धीरे-धीरे बिगड़ती गई और निधन हो गया.राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लोकसभा सदस्य एच वसंतकुमार के निधन पर शुक्रवार को शोक व्यक्त करते हुए कहा कि तमिलनाडु में लोगों के उनका प्रति समर्पण प्रेरणादायक है. कोविंद ने ट्वीट किया कन्याकुमारी से सांसद एच वसंतकुमार के निधन के बारे में जानकार दुख हुआ. एक उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता, जिन्होंने राजनीति और व्यवसाय की दुनिया में अपना नाम कमाया. तमिलनाडु में लोगों के प्रति उनका समर्पण प्रेरणादायक है. उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.

Congress MP Vasanthakumar from Kanyakumari, brought to Kamarajar Arangam in Chennai

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा लोकसभा सांसद एच वसंतकुमार के निधन से दुख पहुंचा. बिजनेस और समाज सेवा के प्रयासों में उनकी भूमिका उल्लेखनीय थी. उनके साथ बातचीत के दौरान मैंने हमेशा तमिलनाडु की प्रगति के प्रति उनके जुनून को देखा. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना. ओम् शांति.

Congress MP Vasant kumar died due to Corona virus, he was positive to Covid  19 | कोरोना ने छीनी एक और नेता की जिंदगी, कांग्रेस सांसद वसंत कुमार नहीं  रहे | Hindi News, राष्ट्र

राहुल गांधी ने कहा कन्याकुमारी के सांसद वसंतकुमार के कोविड -19 के कारण असामयिक निधन की खबर से सदमा लगा है. लोगों की सेवा करने की कांग्रेस की विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहेगी. उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना.

Related Articles

Back to top button