LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सील हुई लता मंगेशकर की बिल्डिंग

महीनों बीत जाने के बाद भी देश में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने के बीच कई जाने-माने सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. वहीं महाराष्ट्र में हालात काफी खराब नजर आ रहे हैं.

फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के 4 सदस्य कोरोना को मात भी दे चुके हैं. वहीं इस बीच खबरें आ रही हैं कि बीएमसी ने सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में लता मंगेशकर के परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है.

कोरोना वायरस के दौर में सबसे ज्यादा खतरा बुजुर्गों को बना हुआ है. ऐसे में लता मंगेशकर को लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई है. हालांकि, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस मामले पर लता मंगेशकर के परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि हमारे पास कॉल्स की बाढ़ आ गई है, लोग पूछ रहे हैं कि प्रभु कुंज को सील किया गया है या नहीं. बिल्डिंग सोसाइटी और बीएमसी ने महामारी के हालात और इसमें रह रहे सीनियर सीटीजन को देखते हुए इसे सील कर दिया है.

Latest Hindi News | Breaking & Daily News in Hindi | Live World,  Entertainment & Sports News in Hindi | हिन्दी समाचार at India.com Hindi

इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि ये एहतियात बरतना जरूरी भी है. यहां तक कि हमारा त्योहार गणेश चतुर्थी की सेलीब्रेशन को भी फैमिली में बेहद सिंपल तरीके से मनाया गया, ताकि हम सोशल डिस्टेंसिंग में सहयोग और सपोर्ट दे सकें. कृप्या हमारे परिवार के सदस्यों की सेहत को लेकर किसी भी तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया ना दें. हम एक बिल्डिंग सोसाइटी के तौर पर सुरक्षा से सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और इसके अलावा दूसरे लोगों और बुजुर्गों की सुरक्षा बनाए रखने में भी सहयोग दे रहे हैं.

लोगों की दुआओं से हमारा परिवार सुरक्षित है आपको बतादे की 90 वर्षीय लता मंगेशकर इन दिनों अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. वो इस दौरान अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी.

Related Articles

Back to top button