LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

बिहार : ट्रिपल मर्डर मामला आरजेडी नेता के घर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार के गोपालगंज में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी पूर्व पीपी और ट्रिपल मर्डर केस के अधिवक्ता रामनाथ साहू के घर पर शनिवार की देर रात बाइक से पहुंचे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग में अधिवक्ता और उनका पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. वहीं यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना नगर थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूर पुरानी चौक की है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान ने जांच की. पुलिस को घटनास्थल से पांच खोखा मिला है. घटना के बाद अधिवक्ता का परिवार जहां दहशत में हैं, वहीं शहर के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. सीसीटीवी के फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अपराधी किस तरह से अधिवक्ता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं.

Bihar Indiscriminate firing at house of RJD leader and Gopalganj triple  murder case advocate against JDU MLA in Gopalganj

इस संबंध में सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता रामनाथ साहू ने बताया कि हथुआ में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पीड़ित जेपी यादव की तरफ से वे अधिवक्ता हैं. इस मामले में जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय, इनके बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजा जिला पर्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय समेत चार लोग नामजद हैं.

Criminals did firing on the house of gopalganj triple murder case advocate and rjd leader ann

उन्होंने सभी आरोपितों की जमानत का कोर्ट में विरोध करने की बात बताई. इस वजह से उनके घर पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई, ताकि इस केस से अधिवक्ता खुद अलग हो जाएं. अधिवक्ता ने यह पूरी बात जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बतायी है.

पुलिस ने एफआईआर के लिए लिखित शिकायत मांगी. सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. सीसीटीवी में कैद अपराधियों का फुटेज जब्त कर गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

VIDEO: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के वकील और राजद नेता के घर अपराधियों ने की ताबड़तोड़  फायरिंग | gopalganj - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट ...

रामनाथ साहू आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बहुत करीबी माने जाते हैं. इस वजह से इस बार गोपालगंज विधानसभा से उन्होंने टिकट के लिए दावेदारी भी ठोकी है. वैश्य समाज से आनेवाले रामनाथ साहू आरजेडी की सरकार में सिविल कोर्ट के मुख्य लोक अभियोजक रह चुके हैं. वे जेपी आंदोलन से ही लालू प्रसाद के साथ जुड़े हैं.

Related Articles

Back to top button