LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पहली बार बेयर ग्रिल्स के साथ आये नजर

दुनिया के सबसे पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के धमाल मचाने वाले हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर्स और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि कड़ी चुनौतियों के बीच बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी पोप चाय पिलाई. इसके साथ दोनों कई खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिखाई दिए.

अक्षय कुमार ने इस शो के प्रोमों को शेयर करते लुए लिखा मुझे पता था कि बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड होने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी पोप चाय के साथ पूरी तरह से हैरान कर दिया. क्या दिन था इस प्रोमों की शुरुआत एक घने जंगल से होती है. अक्षय कुमार एक हेलीकॉप्टर से पर खड़े दिखाई देतें हैं. इसके बाद वह एक नदी में तैरते हुए नजर आते हैं.

Akshay kumar  Man Vs Wild with Bear Grylls shared a video

अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स भी एक ट्रक के पीछे लटकते हैं और चलते ट्रक से उतरते हैं. इसके बाद बेयर उन्हें हाथी पोप चाय पिलाते हैं. लेकिन बेयर खुद अपनी चाय फेंक देते हैं. इस घने जंगल में अक्षय और बेयर काफी एडवेंचर करते हुए नजर आते हैं. वह एक नदी को रस्सी से लटक के पार करते हैं और उस नदी में एक भयानक मगरमच्छ दिखाई देता देता है. इसके साथ ही वह एक फ्लाईओवर पर रस्सी के जरिए चढ़ते हुए दिखाई देते हैं.

https://www.instagram.com/p/CEir_CenM4h/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

अक्षय कुमार इस शो में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं. इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ इस तरह के एडवेंचर्स दिखा चुके हैं. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो का हिस्सा रहे थे. हालांकि पीएम मोदी के इसमें शामिल होने पर देश में काफी विवाद हो गया था.

Related Articles

Back to top button