LIVE TVMain Slideखबर 50देश

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद को लेकर दिया ये बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि बीजेपी के साथ मिलीभगत के आरोप के बाद कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद को बीजेपी ज्वाइन कर लेनी चाहिए. इन लोगों को कांग्रेस से इस्तीफा दे देना चाहिए.

अठावले ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी में दिग्गज नेताओं का अपमान होता है तो उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए. बीजेपी खुले दिल से सभी का स्वागत करेगी.

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट भी कांग्रेस छोड़ना चाहते थे लेकिन आखिर में उन्होंने समझौता कर लिया. जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी को खड़ा किया राहुल गांधी को उन पर आरोप नहीं लगाने चाहिए.

अठावले ने कहा कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर विवाद चल रहा है. राहुल गांधी सिब्बल औऱ आजाद पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा रहे हैं. इसलिए मैं सिब्बल और आजाद जी से निवेदन करता हूं कि आप कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दें. उन्होंने कई साल कांग्रेस को आगे बढ़ाने में लगाए हैं लेकिन अब उन्हें इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लेनी चाहिए.

Ghulam Nabi Azad and Sibal should join BJP, wrong to blame people who built Congress says Athawale

कपिल सिब्बल और आजाद को दिए इस ऑफर के साथ ही अठावले ने एक भविष्यवाणी भी की. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन अब सालों साल सत्ता में रहने वाला है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए को 350 सीटें मिलेंगी.

Related Articles

Back to top button