LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई को मिली कई गड़बड़ियां अब CBI जांच का दायरा और भी बढ़ा

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के दौरान सीबीआई को कई गड़बड़ियां मिल रही हैं. रिया चक्रवर्ती सहित लिए गए उन तमाम लोगों के बयान में काफी विरोधाभास है. इस वजह से सीबीआई को दिशा सालियान की मौत को लेकर शंका हो रही है, जिसके चलते सीबीआई की टीम ने गुरुवार से दिशा सालियान केस में जांच शुरु कर दी है. मुंबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि दिशा सालिया ने एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की थी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस केस की जांच शुरू करते ही सीबीआई ने सबसे पहले ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है. दिशा सालियान इस कंपनी के लिए काम करती थी. मौत से पहले वह सुशांत सिंह राजपूत की पीआर का काम देख रही थी. बता दें कि ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ कई बॉलीवुडे सेलेब्स और क्रिकेटर्स के पीआर का काम देखती है.

Sushant singh rajput case: CBI begins investigation of post mortem report  of Sushant and Disha salian , read more about patna police news and bihar  updates today SKT

दिशा सालियान की मौत आठ जून को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर हुई थी, जबकि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने किराए के फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग के साथ-साथ दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच की मांग उठी थी. लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया. सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान कई गड़बड़ी सामने आने के बाद सीबीआई ने स्वतः अपने हाथों में केस लिया है.

Dishan Salian Case Cbi asked for interrogate company owner wheres she was working

हालांकि, दिशा सालिया के पिता सतीश सालियान और मां बसंती सालियान ने दिशा के केस मुंबई पुलिस की जांच संतुष्टि जताई थी. इसके लिए सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस को एक पत्र भी लिखा था. इस पत्र में उन्होंने लिखा कि दिशा की मौत के मामले में परिवार को किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और वे मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच से ‘पूरी तरह संतुष्ट’ हैं. पत्र में दिशा के पिता ने मीडिया पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

Related Articles

Back to top button