LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुई लूटपाट की घटना

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में लूटपाट के दौरान लुटेरों ने मकान मालिक की बेटी का भी अपहरण कर लिया. मिली जानकारी अनुसार बीती रात घर में लूट करने आए अपराधी लूट के दौरान घर के गहने, जवाहरात और नकद तो ले ही गए. साथ ही साथ जाते वक्त मकान मालिक के नाबालिग बेटी को भी अपने साथ उठाकर ले गए. मामला सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा गांव का है.

मिली जानकारी अनुसार दिघड़ा गांव निवासी शम्भू पांडे के घर बीती रात करीब 6 की संख्या अपराधियों ने धाबा बोला और घर की छत से होते हुए घर में प्रवेश कर गए. इस दौरान अपराधियों ने पहले तो घर में रखे गहने और 50 हजार रुपये नकद की लूट की और फिर जाते वक्त मकान मालिक की नाबालिग बेटी को भी उठा ले गए.

The robbers who came to rob, first robbed, then along with the goods, absconded with the daughter of the landlord ann

इधर, सुबह जब घटना की सूचना के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने आक्रोशित हो कर एनएच 28 मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मार्ग जाम कर दिया, जिससे मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसके बाद जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जाम खाली करवाया.

घटना के संबंध में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पूर्वी एसडीओ के साथ हमलोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. देर रात अपराधियों की ओर से घर से लूट-पाट के दौरान लड़की को ले भागने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर परिजनों द्वारा लिखित एफआईआर देने के बाद पुलिस की ओर से कर्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button