LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश : रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव ने CMO को कहा गधा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सीएमओ ने जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव पर अभद्रता का आरोप लगाया है. आरोप है कि मीटिंग के दौरान डीएम ने सीएमओ को कहा कि ‘तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा.’

सीएमओ का कहना है कि मीटिंग में ये बातें सुनकर मेरी तबीयत बिगड़ गई और मैं वहां से चला आया. अपने से हुए दुर्व्यवहार को लेकर सीएमओ संजय कुमार शर्मा ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को एक पत्र भेजा है. सीएमओ ने अपने पत्र में लिखा है कि शुक्रवार शाम डीएम वैभव श्रीवास्तव ने नोडल अधिकारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें सीडीओ अभिषेक गाेयल, सीएमओ डॉ. संजय कुमार शर्मा, एसडीएम सदर शालिनी प्रभाकर, डॉ. बीरबल, डॉ शम्स रिजवान, डॉ.राधाकृष्णन आदि शामिल हुए थे.

रायबरेली: डीएम ने CMO को कहा गधा, बोले- तुम्हारी खाल खींचकर जमीन में गाड़ दूंगा

सीएमओ संजय शर्मा का कहना है कि भोजन प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ल ने पत्नी का इलाज कराने के लिए छुट्टी मांगी थी, जो की कैंसर से पीड़ित हैं इसलिए मैंने छुट्टी स्वीकृत कर दी. इस कारण डॉ मनोज शुक्ल बैठक में शामिल नहीं हो सके. इस बात को लेकर डीएम वैभव श्रीवास्तव ने उनसे अपमान की भाषा में बात किया. सीएमओ ने लेटर में लिखा है कि डीएम ने कहा कि तुम्हारी खाल खींच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा, गधा. मीटिंग में ये बातें सुनकर मेरी तबीयत बिगड़ गई और मैं वहां से चला आया. इस मामले में डीएम वैभव श्रीवास्तव ने बताया कि सीएमओ काम में शिथिलता बरत रहे थे.

महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को लिखा पत्र

इस कारण मुझे गुस्सा आया और मैंने कहा कि खाल खींचकर भूसा भरा दूंगा मैंने कोई गाली नहीं दी. उन्होंने साफ कहा कि जो हो रहा था अब ऐसा नहीं होगा और सबको सुधरने की जरूरत है, नहीं तो सबके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. सीएमओ की चिट्ठी वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमले के साथ राजनीतिक हलकों में भी हल्ला मच गया. हर तरफ सीएमओ की चर्चा होने लगी.

Related Articles

Back to top button