LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े ने किया स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट तो एक महिला ने उन्हें पीटने की,की कोशिश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े के साथ एक महिला ने सार्वजनिक स्थान पर बदतमीजी की थी.

दरअसल, संयुक्ता एक पार्क में अपने कुछ दोस्तों के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर वर्कआउट कर रही थी, तभी एक महिला ने उनके कपड़ों की वजह से उनके साथ बदतमीज़ी की और उन्हें पीटने की कोशिश की. इस पूरे मामले की वीडियो संयुक्ता ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट किया है.

संयुक्ता के साथ इस दुर्व्यव्हार को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी नाराज़ हैं. घटना पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी ने आपके हिसाब से कपड़े नहीं पहने हैं तो इसका यह मतलब नहीं क‍ि आप उसे थप्पड़ मार दें. दुनिया को और ज्यादा नैतिक पुलिसिंग की आवश्यकता नहीं है खासकर तो खुद को पव‍ित्र मानने वाली आंट‍ियों से, सुधर जाएं.

गौरतलब है कि संयुक्ता ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर दुख ज़ाहिर किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, एक लोकतंत्र में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन करने के बावजूद, उस महिला और वहां जमा भीड़ की तरफ से हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया. हमें अपमानित किया गया. बस इसलिए कि हम स्पोर्ट्सवियर पहने प्रैक्ट‍िस कर रहे थे. विनम्रता से बात करने और समस्या का हल निकालने के बाद भी उस महिला ने मेरी दोस्त को मारा और मेरे और मेरी दोस्त को बुरा भला कहा.

Related Articles

Back to top button