LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री राधिका आप्टे आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही देखे तस्वीरें

अभिनेत्री राधिका आप्टे अब बॉलीवुड और दक्षिण भारत की फिल्मों में जाना पहचाना चेहरा हैं. आज उनका जन्मदिन है. आज वो अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं.

उनका जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था. अब वो न सिर्फ बॉलीवुड के टॉप हीरोज के साथ बल्कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी काम कर चुकी हैं.

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा,वो हर किरदार को डूबकर तो करती हैं लेकिन.... >  News85.in

राधिका आप्टे ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो जब मुंबई आईं थी तो शुरुआत में कभी कभार लोग उनसे देर रात मिलने के लिए कहा करते थे. मैं इसके लिए मना कर दिया करती थी.

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक होने पर मचा था बवाल |  bollywood - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़  इन हिंदी

ये वो लोग होते थे जो आपको फिल्म दिलाने का वादा करते हैं या फिर आपका ऑडिशन कराने की बात करते थे आप जानते हैं ये कैसे काम करता है.

Radhika Apte Statement On Leaked Clips - लीक क्लिप से कुछ भी करने का मौका  मिलता है: राधिका आप्टे | Patrika News

लेकिन मैं इनसे कभी नहीं मिली. राधिका ने बताया कि उन्हें याद आता है कि एक बार किसी ने उन्हें फोन किया और कहा कि अगर आप किसी प्रोड्यूसर से मिलना चाहती हैं तो आपको उसके साथ सोना पड़ेगा.

When Radhika Apte Slapped A Famous Tamil Actor - जब राधिका आप्टे को एक फेमस  तमिल एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो.. | Patrika News

राधिका ने बताया कि वो इस बात पर हंसी और उन्होंने ना कह दिया और प्रोड्यूसर से मिलने से इनकार कर दिया. इसके अलावा मैंने बहुत से लोगों के साथ काम किया है और मैंने कभी इस चीज का सामना नहीं किया.

देखिए राधिका आप्टे की हॉट और बोल्ड तस्वीरें | Bumppy

राधिका ने बताया की साउथ में वो लोग साफ कर देते हैं कि वो आपके साथ सोना चाहते हैं. लेकिन मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और मुझे नहीं पता कि क्या मैंने इसकी वजह से कोई काम खोया है. क्योंकि ये मुझ तक कभी इतना नहीं पहुंचा.

Related Articles

Back to top button